पति–पत्नी के बेडरूम में सोने के वक्त यह चीजें बेड के आसपास नहीं होनी चाहिए, वरना ये होगा

पति–पत्नी के बेडरूम में सोने के वक्त यह चीजें बेड के आसपास नहीं होनी चाहिए, वरना ये होगा:- हेल्लो दोस्तों आज हम बात करेगे वास्तु शास्त्र के बारे में वैसे हम आपको बता दे की घर बनाते समय वास्तु शास्त्र का पालन करना स्वास्थ्य, धन और कई अन्य कारकों के लिए अत्यधिक फायदेमंद होता है साथ ही किस कमरे में और किस दिशा में क्या रखना है लेकिन पति–पत्नी के बेडरूम में सोने के वक्त यह चीजें बेड के आसपास नहीं होनी चाहिए तो चलिए अब हम इसके बारे में विस्तार से समझते है

पति–पत्नी के बेडरूम में सोने के वक्त यह चीजें बेड के आसपास नहीं होनी चाहिए, वरना ये होगा

सोते समय भी इन चीजो को दूर रखना चाइये

  • मोबाइल को सोते समय इसे अपने तकिए के नीचे न रखें
  • यह बहुत अधिक विद्युत चुम्बकीय विकिरण उत्पन्न करता है
  • फोन के आसपास का रेडिएशन हमारे दिमाग को नुकसान पहुंचा सकता है
  • वाईफाई राउटर ये फोन के मुकाबले ज्यादारेडिएशन पैदा करते हैं
  • इसलिए बेडरूम में वाईफाई राउटर्स लगाने से बिल्कुल भी बचें

Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। Knowledge Tour इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।

Read Also :-

Conclusion:- दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने पति–पत्नी के बेडरूम में सोने के वक्त यह चीजें बेड के आसपास नहीं होनी चाहिए, वरना ये होगा के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। इसलिए हम उम्मीद करते हैं, कि आपको आज का यह आर्टिकल आवश्यक पसंद आया होगा, और आज के इस आर्टिकल से आपको अवश्य कुछ मदद मिली होगी। इस आर्टिकल के बारे में आपकी कोई भी राय है, तो आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment