Jio और Airtel के इन प्लान में मिलता है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन, इस प्रकार मिलेगा लाभ

Jio और Airtel के इन प्लान में मिलता है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन इस प्रकार मिलेगा लाभ – दोस्तों यदि आप जिओ या एयरटेल के ग्राहक हैं और इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो Netflix तो जरूर देखते होंगे। अधिक Netflix यूज़र इसका सब्सक्रिप्शन अलग से लेते हैं जो कि काफी महंगा होता हैं। यदि आप Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री में लेना चाहते हैं तो आपको इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए। आज हम इसके बारे में ही आपको बताने वाले हैं।

जिओ ग्राहकों के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

यदि आप जिओ के ग्राहक हैं तो आपको कम्पनी द्वारा फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके साथ ही आपको इंटरनेट डाटा भी दिया जाता है। जिओ के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसके प्लान अलग अलग वैलिडिटी के अनुसार आते हैं और इनकी कीमत भी इसके अनुसार ही अलग अलग होती है।

Read More

एयरटेल ग्राहकों के लिए फ्री नेटफ्लिक्स

दोस्तों भारत में एयरटेल के बहुत सारे ग्राहक हैं। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स भी बहुत इस्तेमाल करते हैं। अधिकतर ग्राहक एयरटेल और नेटफ्लिक्स का अलग अलग प्लान लेते हैं। लेकिन एयरटेल के कुछ ऐसे भी प्लान है जिनमें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाता है। आप एयरटेल का यह प्लान लेकर नेटफ्लिक्स का फ्री में मजा लें सकते हैं।

Conclusion: दोस्तों इस लेख में हमने आपको एयरटेल और जिओ के ऐसे इंटरनेट प्लान के बारे में बताया है जिनमें नेटफ्लिक्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। यदि आपको यह लेख पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें, जिससे वह भी इसका फायदा उठा सके।

Leave a Comment