Satta King

फरीदाबाद आज का रिजल्ट | फरीदाबाद का रिजल्ट आज का

Faridabad Satta King Result

फरीदाबाद आज का रिजल्ट फरीदाबाद का रिजल्ट फरीदाबाद का नंबर आज का फ्रीदाबाद सट्टा किंग faridabad satta king फरीदाबाद का रिजल्ट आज का सट्टा किंग फरीदाबाद टुडे फरीदाबाद सत्ता टुडे नंबर फरीदाबाद आज का रिजल्ट

Faridabad Satta King Result : फरीदाबाद सट्टा किंग : ‘ सट्टा ‘ शब्द सुनकर दिमाग में हमेशा गलत विचार सभी के आते हैं क्योंकि यह शब्द नहीं इतना अजीब। आज हमारे देश में बहुत बड़ी संख्या में लोग इस सट्टे के व्यापार से जुड़े हुए हैं कम पैसे के लालच में सट्टे लगा लगा कर इनके मोको खेलते हैं यह एक प्रकार का जुआ है आइए आज हम आपको ऐसे ही सट्टा किंग के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि उत्तरी भारत में बहुत ज्यादा प्रसिद्ध है।फरीदाबाद सट्टा किंग का नाम तो आप सभी ने ही सुना होगा। यह सट्टा रोजाना शाम को 6:30 बजे खुलता है। इसके खुलने का इंतजार सभी लोग बड़ी बेसब्री से करते हैं। आइए जानते हैं, फरीदाबाद सट्टा किंग किस प्रकार से लगाया जाता है, इस गेम कैसे खेलते हैं।

फरीदाबाद सट्टा किंग गेम 

फरीदाबाद सट्टा किंग गेम हमारे देश के उत्तरी भारत क्षेत्र में बहुत अधिक खेला जाने वाला गेम है इस गेम को अधिकतर दिल्ली राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश गुजरात आदि राज्यों में लोग खेलते हैं। इस गेम पर लोग एक यूनिक नंबर लगाते हैं। इसका रिजल्ट शाम को 6:30 बजे खुलता है।

फरीदाबाद सट्टा किंग गेम खेलते कैसे हैं

फरीदाबाद सट्टा किंग गेम को खेलने के लिए आपके पास एक अलग प्रकार का यूनिक नंबर होना चाहिए। वह नंबर 1 से 100 तक की गिनती के अंदर होना चाहिए। 2 अंकों का वह नंबर होता है, जिसको आप लगा सकते हो। यह एक प्रकार का लकी ड्रॉ वाला खेल है इसको जुआ भी कह सकते हैं। क्योंकि कम पैसे में अधिक लालच इसमें मिल जाता है अर्थात कम पैसे में अधिक लाभ कमाने के चक्कर में लोग अधिक से अधिक सट्टा बाजार में पैसा लगा देते हैं। अगर इस गेम में आपका नंबर निकल गया या फिर आप पास हो गए गेम में तो आपने जो भी नंबर लगाया है, कितने रुपए का लगाया है आपको उसका 90% लाभ मिल जाएगा। अगर आपका नंबर पास नहीं हुआ तो आप अपना रुपया गवा दोगे यह है खेल लालच का खेल है।रोजाना मनुष्य का लालच इसमें खत्म ही नहीं होता । रोज बढ़ता जाता है,आदमी यह सोचता है कि उसका 10 ₹20 में क्या होता है,इसीलिए वह सट्टा बाजार में पैसे लगाता जाता है।

क्या यह खेल गैरकानूनी है

जी बिल्कुल यह खेल गैरकानूनी होता है। हमारे देश में इस प्रकार के खेलों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया गया है। कुछ जगह ऐसी है, जहां पर सरकार ने इस को मंजूरी दे रखी है। जैसे गोवा राज्य में बहुत बड़ी संख्या में लोग कसीनो खेलते हैं। सट्टा बाजार का खेल पूरे देश में एक श्रंखला के रूप में चलता है। जहां पर यह गैरकानूनी रूप से खेला जाता है। अगर वहां पर पुलिस के द्वारा कोई व्यक्ति पकड़ लिया जाता है, तो उसको जुर्माना भी भरना पड़ता है, या फिर उसको सजा भी हो सकती है।

डिस्क्लेमर

 हमारे देश में इस प्रकार के जो भी गेम खेले जाते हैं उन पर सरकार ने पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है।उन को गैरकानूनी घोषित कर दिया गया है। इसीलिए हम किसी भी सट्टा किंग में पैसा लगाने के लिए कोई समर्थन नहीं करते हैं हमारा उद्देश्य सिर्फ इसकी जानकारी प्रदान करना था ताकि लोगों को इसके बारे में जानकारी वह उसके सही गलत को तो समझ सके। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि इस तरीके की इन निकल वेबसाइटओं से आप सतर्क रहें। आज हमने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको फरीदाबाद सट्टा किंग के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान की है।

Other Satta Bazzar Results

Satta Bazzar Satta King Result
Gali 15
Delhi Darbar 51
Gaziyabad 30
Jai Durga 22
Super Sultan 24
J. D 84
Patana City 33
Faizabad 11
Taj 1 21

Read Also :- आज का Satta King Result: गली,दिसावर,दिल्ली व फरीदाबाद के सट्टा परिणाम यहां देखें

Disclaimer

Knowledge Tour वेबसाइट के माध्यम से हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा खेलने के लिए प्रेरित नहीं करते हैं। हमारा सट्टा किंग वेबसाइट और सट्टा किंग Game से कोई लेना देना नहीं है। हम आपसे भी निवेदन करते हैं कि इस प्रकार के गेम नही खेले।

Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

1 Comment

Leave a Comment

You cannot copy content of this page