FAU-G Game Is Fanally Launched

0

FAU-G Game Is Launched : भारत में फौजी गेम लांच तो हो गया है, लेकिन अब यूजेस को यह जानना होगा। कि इस गेम को आखरी डाउनलोड कैसे किया जा सकेगादोस्तों जब भारत में पब्जी मोबाइल और पब्जी लाइट गेम को बैन किया गया। तब जो लोग हमेशा गेम खेलते थे। वह काफी निराश हो गए। लेकिन पब जी मोबाइल पर होने के लगभग 2 दिन बाद में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फौजी गेम लॉन्च होने की जानकारी दी थी।जब अक्षय कुमार ने फौजी गेम के लॉन्च होने की जानकारी दी थी तब सभी गेम उसके चेहरे पर खुशी की लहर नजर आई लेकिन अक्षय कुमार ने जब बताया कि जल्द ही फौजी गेम लांच होने वाला है, और उसके दो-तीन महीने तक यह गेम लॉन्च नहीं हुआ।फिर भी एक उम्मीद सभी के मन में चल रही थी, कि थोड़े दिनों बाद फौजी गेम को लांच कर दिया जाएगा। लेकिन उसको 2020 साल पूरा खत्म हो गया। फिर भी फौजी गेम लॉन्चर नहीं हुआ, लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं कि फौजी के हम फाइनली लॉन्च हो चुका है।

फौजी गेम लॉन्च इन इंडिया

फौजी गेम एक बार के गेम है और इस गेम को लांच होने की सूचना के बाद भारतीय गेम इस गेम का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन दोस्तों आज भारत में 26 जनवरी के दिन इस गेम को लॉन्च कर दिया गया है। 26 जनवरी को भारत में रिपब्लिक डे के रूप में मनाया जाता है, और इस शुभ अवसर पर भारत का खुद का एक्शन गेम लॉन्च हो चुका है।भारत का पहले कोई एक्शन गेम नहीं था, जो कि काफी ज्यादा पसंद किया जा सके। लेकिन भारत में पब्जी गेम को बैन करने के बाद अब फौजी गेम को भारत का ज्ञान घोषित कर दिया गया है, और इस गेम को एक भारतीय गेम के रूप में लॉन्च कर दिया गया है।

फौजी गेम को डाउनलोड कैसे करें

भारत में फौजी गेम लांच तो हो गया है, लेकिन अब यूजेस को यह जानना होगा। कि इस गेम को आखरी डाउनलोड कैसे किया जा सकेगा इस गेम को डाउनलोड करने की प्रक्रिया निम्नलिखित है।भारत में जब भी किसी एप्लीकेशन को लॉन्च किया जाता है। तो सबसे पहले उसे प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर अपलोड किया जाता है। अगर आप एंड्रॉयड यूजर्स है तो आप इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और अगर आप एक आईओएस डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं। तो आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए एप्पल एप स्टोर की मदद लेनी होगी।

Play Store :-

  • गूगल प्ले स्टोर गेम को डाउनलोड करने के लिए आपको सर पता अपने मोबाइल फोन में गूगल प्ले स्टोर को ओपन करना।
  • गूगल प्ले स्टोर को ओपन करने के बाद आपको गूगल प्ले स्टोर से सर्च बार में FAU-G सर्च करना होगा।
  • जैसे ही आप फौजी सर्च करते हैं तो गूगल प्ले स्टोर में सबसे पहले नंबर पर आपको यह गेम देखने को मिल जाता है।
  • तो आप वहां से इस गेम को आप बहुत आसानी से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढें :- WhatsApp Pay क्या है, और इसका इस्तेमाल कैसे.

Apple App Store :-

जिस प्रकार से आप अभी मोबाइल फोन में कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं तो गूगल प्ले स्टोर से करते हैं उसी प्रकार आईएएस डिवाइस के अंदर एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए एप्पल एप स्टोर की मदद लेनी पड़ती है, और एप्पल एप स्टोर प्रत्येक आईओएस डिवाइस में उपलब्ध होता है।

आईओएस डिवाइस में अगर आप फौजी गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं। तो सर्वप्रथम आप अपने मोबाइल में एप्पल एप स्टोर को ओपन कर ले।

उसके बाद आपको एपिसोड के साथ बाहर में फौजी गेम सर्च करना होगा।

जैसे ही आप एप्पल एप स्टोर में फौजी गेम को सर्च करते हैं। तो आपको सबसे टॉप में ही अज्ञान देखने को मिल जाता है।

तो आप आ से इस गेम को अपने आईओएस डिवाइस में बहुत आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं, और इसका उपयोग कर सकते हैं।

Conclusion

दोस्तों फौजी गेम आज लॉन्च हो चुका है, और आज हम अपने आप को फौजी गेम कि लॉन्च होने की जानकारी दी है साथ ही हमने आपको बताया है, कि आप इस ज्ञान को अपने डिवाइस में कैसे इनस्टॉल कर सकते हैं। इसलिए दोस्तों हम उम्मीद करते हैं, कि आज का यह आर्टिकल आपको अवश्य पसंद आया होगा और आज के इस आर्टिकल से आपको कुछ सीखने को मिला होगा।

Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here