Home Entertainment Akshay Kumar Faug Game , FAU-G Game Download

Akshay Kumar Faug Game , FAU-G Game Download

0
Akshay Kumar Faug Game
दोस्तों आपको पता ही होगा कि अभी कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने चाइनीस गेम प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड गेम को भारत में बैन कर दिया है और इस गेम को खेलने भारत में काफी ज्यादा लोग हैं। इसके बैन हो जाने से इस गेम को खेलने वाले लोग मायूस हो गए थे लेकिन अब आपको मार्केट में पब्जी से भी अच्छा गेम देखने को मिलेगा जिसका नाम है FAU-G। , Fau-G Game Download , Fauji Game Download Kaise Kare , Fauji Game Launch Date , Fauji Game Coming Soon , Fauji Game Company , Fauji Game Developer , Fauji Game Video , Fauji Game Kahan Ka Hai , FAU-G Game Playstore Release Date Confirmed
फौजी गेम पूर्णता स्वदेशी निर्मित गेम है जिसको अपने ट्विटर हैंडल पर अक्षय कुमार ने इस गेम को लांच करने की घोषणा की है। गेम की एक फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए इसके बारे में और भी अधिक जानकारियां दी हैं। आज के इस लेख में मैं आपको FAU-G गेम से संबंधित सभी जानकारियां दी जाएंगी। इसमें आपको FAU-G गेम क्या है इसको कहां से डाउनलोड कर सकते हैं और इससे क्या- क्या फायदे होंगे इसके बारे में पूर्णता जानकारी इस लेख में प्रदान की जाएगी।

FAU-G Game क्या है ( Akshay Kumar Faug Game ) :-  इस गेम का फुल फॉर्म FAUG (Fearless And United Gaurds) FAU-G है। यह गेम भारतीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मिशन को सपोर्ट करता है यह इंडिया का बड़े स्तर पर लांच होने वाला एक एक्शन गेम है। अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया कि फौजी गेम जिसे हम अपने देश के वीर जवानों के बलिदानों के बारे में तो सीखेंगे साथ में इससे मनोरंजन भी होगा।  यह एप्लीकेशन पूर्णता भारती डेवलपर के द्वारा बनाई जा रही है जिसको अगले दो-तीन महीनों में ही लांच कर दिया जाएगा।

FAU-G एप्प को डाउनलोड कैसे करे:-  दोस्तों इस ऐप को आप अपने मोबाइल फ़ोन के गूगल प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। बस आप को प्ले स्टोर के सर्च बार में जाकर FAU-G टाइप करना होगा। इसके बाद जैसे ही आप सर्च करेंगे तो यह पहले नंबर पर दिखाई देने लगेगा, उस पर क्लिक करने के बाद आपके सामने इंस्टॉल का ऑप्शन आएगा। उसमें क्लिक करके एप्लीकेशन को डाउनलोड करें।
FAU-G एप्प की खास बातें क्या है :- वैसे तो इस गेम में काफी ज्यादा खास बातें हैं लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि इस गेम से होने वाली कमाई का 20 परसेंट हिस्सा वीर पोर्टल पर दिया जाएगा। आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले एक पोर्टल लांच किया था। इस पोर्टल की मदद से कोई भी व्यक्ति भारत के शहीद सैनिकों के लिए कुछ सहयोग या डोनेट कर सकता है। इस ऐप से जितनी भी कमाई होगी उसका 20 परसेंट वीर पोर्टल पर दे दी जाएगी।
FAU-G गेम का निर्माण कौन कर रहा है ( Akshay Kumar Faug Game ) :-  जैसा कि मैंने आपको ऊपर ही बता दिया है कि यह पूर्णत स्वदेशी ऐप है। इसलिए इसको भारतीय डेवलपर डिजाइन और क्रिएट कर रहे हैं। इस गेम को बंगलुरु की एक कंपनी बना रही है जिसको बनाने में कम से कम 3 या 5 महीने का समय लगेगा।
Social Media पर कैसे वायरल हुआ FAU-G गेम:-  अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर इस पोस्ट को शेयर किया तो यह देखते ही देखते वायरल हो गया काफी ज्यादा यूजर ने इसे पसंद किया तो इसे कुछ लोगों ने नापसंद भी किया है। बहुत से लोग इस गेम को जल्द लांच करने की डिमांड भी करने लगे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा देखने वाली बात यह होगी कि यह Pubg को कितना टक्कर दे पाता है साथ ही इसका इंटरफ़ेस कैसा रहेगा। यह तो गेम के आने के बाद ही पता चलेगा।
FAU-G गेम को बनाने में कितना खर्च आएगा:-  गेम के एप्प्स बनाने में खर्चा तो आता ही है। लेकिन इसमे कितने रुपये लगेंगे इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिली है। जैसे ही कुछ भी नया अपडेट मिलता है। इस पोस्ट में अपडेट कर दिया जाएगा।
FAU- G गेम के फीचर्स:-  हालिया मिली जानकारी के अनुसार इसमे कुछ हद तक Pubg गेम के जैसा ही देखने को मिलेगा। लेकिन इसमे बहुत से बदलाव किए जाएंगे। अभी तक सिर्फ एक पोस्टर लांच किया गया है। पोस्टर का लुक भी बहुत ही शानदार है। अब तो इस गेम के लांच होने के बाद ही पता चल पाएगा की यह चाइनीस गेम्स से कितना अच्छा है।
FAU-G गेम क्यों लांच हुआ ( Akshay Kumar Faug Game ) :-  भारत मे PUBG गेम को सर्वाधिक लोग खेलने वाले है। PuBG गेम चीन का है। ऐसे में सरकार ने चीन के 118 एप्प्स को बैन कर दिया है। गेम के बंद हो जाने के कारण काफी लोग बहुत मायूस हो गए थे। लेकिन इस एप्प के लांच हो जाने से भारतीय गेम यूजर काफी खुश हो गए है। बस अब उनको FAU-G के रिलीज होने का इंतज़ार है।

 

FAU-G गेम की खूबियां:- 
● यह एप्प पूरी तरह से स्वदेशी एप्प है।
● गेम को भारतीय डेवलपर बना रहे है।
● FAU-G गेम से होने वाली कमाई का 20% भारत के शहीद सैनिकों के परिजनों को दिया जाएगा।
● FAU-G गेम को अभिनेता अक्षय कुमार प्रमोट कर रहे है।
Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page