Entertainment Movies Tips

Filmy4wap 2021 वेबसाइट क्या है पूरी जानकारी हिंदी में

Filmy4wap 2021 वेबसाइट क्या है पूरी जानकारी हिंदी में

filmy4wap 2021 filmy4wab filmy4wap app filmy4wab 2021 jio rockers Filmy4wap 2021 : lockdown के समय में Filmy4wap बहुत ही पॉपुलर हुआ है क्योंकि यह Piracy वेबसाइट है यह वेबसाइट जो भी मार्केट में न्यू फिल्म आती है उस फिल्म को 1 दिन पहले या 1 दिन बाद या फिर एक या 2 घंटे में अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है इस वेबसाइट पर हमको हॉलीवुड मूवी, बॉलीवुड मूवी, पंजाबी मूवी, साउथ मूवी, हिंदी मूवी, इंग्लिश मूवी, और डब्ड मूवी मिलती है filmy4wap 2021 filmy4wap app filmy4wap filmy4wab 2021

और इसकी एक एक खास बात है यहां पर आप ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हो और सिंगल क्लिक में कोई भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। आज के इस आर्टिकल में हम आपको filmy4wap क्या है, कैसे काम करता है, इस पर कैसी कैसी क्वालिटी मिलती है यह इंडिया में लीगल है या नही है यह अपने लिए सुरक्षित है या नहीं इन सब के बारे में बात करेंगे तो आर्टिकल को पूरा ध्यान पढ़ना चलिए शुरू करते हैं।

filmy4wap वेबसाइट क्या है?

filmy4wap वेबसाइट एक कॉपीराइट वेबसाइट है इसको हम Parited वेबसाइट भी बोलते है ये Piracy वेबसाइट है यह वेबसाइट बहुत ही पॉपुलर है और लोग लॉकडाउन के पीरियड में यह इतना वायरल हुआ कि इस पर करंट टाइम पर 100000 से 10 मिलियन तक का ट्रैफिक रहता है filmy4wap वेबसाइट पर हमको पुरानी से पुरानी मूवी और नई सी नई मूवी बिल्कुल फ्री में मिलती है और डाउनलोड करने का भी ऑप्शन मिलता है इसमें हम कोई भी मूवी को लाइव स्ट्रीम भी कर सकते हैं

बिना डाउनलोड करके अगर हमको कोई मूवी डाउनलोड करना हो तो उसमें हमको बहुत सारे क्वालिटी ऑप्शन मिलते हैं जो कि आपको हम दूसरे पैराग्राफ में बताएंगे कि क्वालिटी क्या-क्या मिलती है। और इसमें हमको सभी प्रकार की कैटेगरी भी होती है जिसकी हर से हम कोई भी मूवी को आसानी से ढूंढ सकते हैं चलिए शुरू करते हैं ।

Read Also : – SSR Movies 2021 : Download All Bollywood And Hollywood Movies

filmy4wap 2021 वेबसाइट में क्या मिलता है ?

Filmy4wap में हमको भोजपुरी मूवी, हिंदी मूवी, पंजाबी मूवी, साउथ मूवी, इंग्लिश मूवी, हॉलीवुड मूवीस, बॉलीवुड मूवीस, एक्शन मूवी, कार्टून मूवी, एनीमेशन वीडियोस, कॉमेडी वीडियोस, हिंदी सॉन्ग, टीवी सीरियल इत्यादि बहुत कुछ मिलता है इसमें हम कैटेगरी ऑप्शन में जाकर किसी भी कैटेगरी पर क्लिक करके बहुत ही आसानी से मूवी को खोज सकते हैं और सिंगल क्लिक में डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हैं परंतु यह वेबसाइट illegal है।

filmy4wap वेबसाइट पर किस प्रकार की Quality मिलती है?

filmy4wap वेबसाइट पर सभी प्रकार की Quality Available है जैसे:

HD CAM RIP
BRRIP
300MB Movies
1080p
720p
440p
360p
260p
140p
MP3
webcam
DVDScr
CamRip
HDRip
MP4
MPEG

आप इनमें से जो भी Quality की विडियो मिलती है आप को जो अच्छा लगे उस quality में विडियो download कर सकते है, और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते है। यह अच्छा और मजेदार हैं।

filmy4wap में किस प्रकार की Category मिलेगी?

filmy4wap पर आपको बहुत सारी कैटेगरी मिल जाएगी जिनकी वेबसाइट में लिस्ट है उन लिस्ट के माध्यम से आप बहुत ही आसानी तरीके से मूवी को तुम सकते हैं, category लिस्ट निम्नलिखित अनुसार है।

300 MB Movies
Dual Audio Movies
Bollywood Movies
All TV Shows
Hollywood Hindi Movies
Animation
Hindi Dubbed Hollywood
Tamil Movies
Bhojpuri Movies
Telugu Movies
Horror Movies
South Movies
Comedy Movies
Punjabi Movies

filmy4wap वेबसाइट पर मूवी कैसे डाउनलोड करे ?

Filmy4wap में आपको अगर कोई भी मूवी डाउनलोड करनी हो तो आप ऊपर दिए गए सर्च मैं जाकर आप उस मूवी का नाम डाल सकते हो या फिर आप कैटेगरी ऑप्शन में जाकर उस फिल्म को ढूंढ सकते हो जैसे ही आप उस फिल्म को ढूंढ लोगे आपको उस इमेज पर क्लिक करना है

इमेज पर क्लिक करने के बाद आपको दो ऑप्शन मिलेंगे डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीम अगर आपके पास अनलिमिटेड डाटा है आप डाउनलोड कर सकते हो क्वालिटी सिलेक्ट करके यदि आपके पास कम डाटा है तो आप ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हो अपनी मनपसंद क्वालिटी के अनुसार इसमें यह हमको दोनों सुविधा मिलती है और इसकी अच्छी बात है

लेकिन इस पर हमको POPup Ads भर भर के मिलेंगे जो कि हम को परेशान भी कर सकते हैं इसलिए आप मूवीस को डाउनलोडिंग करना बेहतर समझिए फिल्म डाउनलोड करने के लिए Website में Sign Up होने की जरूरत नहीं है इसमें आप बिना Sign Up हुए आसानी से फिल्मों को Download कर सकते हैं जो कि बहुत मज़ेदार है।

filmy4wap 2021 वेबसाइट क्या Legal है?

नहीं! ये वेबसाइट illegal हैं। भारत और बहुत देशों में जहाँ Movies की piracy करना एकदम से क़ानूनी अपराध माना जाता है. यदि किसी सूत्रों से इस विषय में पता चला तब आपको इसके लिए दंडित भी किया जा सकता है. दंडित में आपको जुर्माना और 3 या 4 महीने के लिए जेल में भी डाल सकते हैं हमारा कहना मानो तो इन सब वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए है।

लीगल तरीके से ऑनलाइन Movie कैसे देखें?

आप अगर Legal {कानूनी} तरीके से मूवी को देखना चाहते हैं तो आप निचे दिए गए प्लेटफार्म को यूज करके आप लीगल तरीके से वीडियो देख सकते हैं।

Amazon Prime
Netflix
Hotstar
Sony SAB
Etc

इनमें से आप Subscription Plan लेकर मूवीस डाऊनलोड कर सकते हैं और आनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हो, आप अगर इन पर विडियो देखोगे तो legal है क्यूंकि ये सब owner की इजाजत लेते है तब अपनी साइट पर डालते है।

filmy4wap 2021 Alternatives वेबसाइट ?

Ssrmovies
Mp4moviez
Moviespur
Movie Counter
Yts
Bollyshare
1337x
Madras Rockers
7starhd
Teluguwap
Kuttymovies
Gomovies
Pagalworld
Moviesda
Djpunjab
Bolly4u
Todaypk
Filmywap
9xmovies
Tamilyogi
Worldfree4u
123movies
Isaimini
Movierulz
Tamilrockers

filmy4wap 2021 Question / Answer

Question 1. filmy4wap क्या ये Legal है?

Answer : No

Question 2. filmy4wap यूज करना सुरक्षित है?
Answer : No

Conclusion

कोई भी मूवी डाउनलोड करने से पहले मैं आपको देना सतर्क करना चाहूंगा, ऐसी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें क्योंकि यह एक illegal कार्य है और इसको उपयोग करने से आपके फोन या कंप्यूटर में वायरस आ सकते हैं और यदि आप Piracy करते वक्त पकड़े जाते हैं तो आपको भारी-भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के अनुसार भारत में ORIGINAL CONTENT की PIRACY करना अपराध है. {OUR WEBSITE NAME} में हम किसी भी प्रकार की गैरकानूनी काम का समर्थन नही करते है. यह पर दी गई जानकारी आपको गैरकानूनी काम से जागरूक करना है. कृपया इन वेबसाइट से दूर रहे और अगर इन गतिविधियों को दोहराना है तो Legal रास्ता चुने.

Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

Leave a Comment

You cannot copy content of this page