Filmyzilla Bollywood And Hollywood HD Movie Download 2021

0

Filmyzilla Bollywood And Hollywood HD Movie Download 2021 : FilmyZilla, FilmyZilla Movie Download, Mew 2021 Free Movie Download, Letes Movies Download Form FilmyZilla

दोस्तों फिल्म देखने का शौक किसको नहीं होता है, जब भी बॉलीवुड या हॉलीवुड की तरफ से कोई नई फिल्म रिलीज होती है, तो हर एक व्यक्ति उस फिल्म को सबसे पहले देखना चाहता है। लेकिन दोस्तों आप सभी को पता ही है, कि फिल्म को सबसे पहले देखने के लिए आप या तो सिनेमाघरों में जाना होता है। या फिर आपको हॉटस्टार या अमेजॉन प्राइम जैसे प्रीमियम वीडियो प्लेटफार्म पर सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है।

लेकिन दोस्तों ज्यादातर लोग लेटेस्ट मूवीस को अपने स्मार्टफोन में मुफ्त में देखने के लिए फिल्मी या फिर pirated website की मदद लेते हैं, मुफ्त में अपने स्मार्टफोन पर लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड करने की सबसे प्रसिद्ध और सबसे ज्यादा इस्तेमाल में लेने वाली वेबसाइट Filmyzilla है। इस वेबसाइट के माध्यम से आप बिल्कुल मुफ्त में बिना कोई पैसे दिए लेटेस्ट से लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। ( Filmyzilla Bollywood And Hollywood HD Movie Download 2021 )

FilmyZilla वेबसाइट क्या है

दोस्तों आपको जानकारी के लिए बता दें कि FilmyZilla वेबसाइट एक प्रकार की pirated मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, और इस वेबसाइट के माध्यम से कोई भी स्मार्टफोन यूजर बिल्कुल मुफ्त में लेटेस्ट फिल्म को डाउनलोड कर सकता है।

FilmyZilla वेबसाइट में आपको कई अलग-अलग प्रकार के ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं, जैसे :- बॉलीवुड, हॉलीवुड, हिंदी डबिंग, फुल एचडी, 720p मूवी, 360p मूवी आदि।

फिल्मी जिल्ला वेबसाइट की शुरुआत साल 2011 में की गई थी। लेकिन वर्तमान समय में इस वेबसाइट पर आपको सभी प्रकार की मूवीस देखने को मिल जाती है। साथ ही filmyzilla वेबसाइट की खास बात यह है, कि इस वेबसाइट पर आपको अगर कोई मूवी देखना है, तो आपको उस मूवी को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है, आप इस वेबसाइट पर इस मूवी की स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं।

FilmyZilla वेबसाइट से लेटेस्ट फिल्म को डाउनलोड कैसे करें ( Filmyzilla Bollywood And Hollywood HD Movie Download 2021 ) 

दोस्तों जैसा कि आपको पता ही है, कि filmyzilla एक प्रकार की मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, और वर्तमान समय में FilmyZilla और इसके अलावा और भी कई अलग-अलग प्रकार की सभी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर प्रतिबंध लगाया गया है, लेकिन ज्यादातर यूजर मुफ्त में लेटेस्ट मूवी को डाउनलोड करने के लिए इन मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं।

FilmyZilla वेबसाइट से लेटेस्ट फिल्म को डाउनलोड करने की प्रक्रिया निम्नलिखित है।

FilmyZilla वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम आपको अपने स्मार्टफोन के ब्राउज़र में FilmyZilla की ऑफिशियल वेबसाइट को ओपन करना।

उसके बाद आपको filmyzilla साइट पर एक सर्च बार देखने को मिल जाएगा। वहां पर आपको जिस फिल्म को डाउनलोड करना है, उस फिल्म का नाम लिखकर सर्च करना होगा।

जैसे ही आप सर्च करते हैं, तो आपके सामने वह फिल्म आ जाती है, तो आप उस पर क्लिक कर दें।

आप उस फिल्म पर क्लिक करते हैं, तो आपको एक नए पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाता है, और वहां पर आपको एक डाउनलोड का बटन देखने को मिल जाता है।

आप उस डाउनलोड से बटन पर क्लिक करते हैं, तो वहां पर आपको उस फिल्म की वीडियो क्वालिटी के बारे में पूछा जाता है। आप उस फिल्म को किस क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप अपने आप सकता अनुसार फिल्म की वीडियो क्वॉलिटी को सेलेक्ट कर दें, और नीचे दिए गए डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर दें।

जैसे ही आप डाउनलोड के बटन पर क्लिक करते हैं, तो आपके सामने ऊपर फिल्म डाउनलोड होना प्रारंभ हो जाती है। आपके मोबाइल के इंटरनेट स्पीड के अनुसार फिल्म आपके मोबाइल के स्टोरेज में डाउनलोड हो जाती है।

FilmyZilla वेबसाइट पर लाइव फिल्म कैसे देखें

दोस्तों अगर आप फिल्मी जिला वेबसाइट पर फिल्म देखना चाहते हैं, लेकिन उस फिल्म को आप अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, तो उसके लिए भी आपको filmyzilla वेबसाइट पर यह सुविधा भी मिल जाती है, कि आप इस वेबसाइट के माध्यम से लाइव फिल्म की स्ट्रीमिंग कर सकते हैं, और वेबसाइट के माध्यम से ही इस फिल्म को लाइव देख सकते हैं। इस फिल्म को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी।

FilmyZilla वेबसाइट से लाइव फिल्म को देखने के लिए आपको सर्वप्रथम filmyzilla.web साइट पर पहुंचना होगा।

फिल्मी जिला वेबसाइट के होम पेज पर छात्र आपको जिस फिल्म को लाइव देखना है, उस फिल्म को सर्च करना होगा।

उसके बाद आपको वहां पर फिल्मी जिला वेबसाइट में वह फिल्म देखने को मिल जाती है, तो आप वहां पर उस फिल्म पर क्लिक करके फिल्मी जिला वेबसाइट पर ही उस फिल्म को लाइव प्ले करके देख सकते हैं।

यह भी पढें :- Top 10 Bollywood Movie on Brother Sister Relationship 

FilmyZilla वेबसाइट काम नहीं कर रही है?

दोस्तों जैसा कि मैंने आपको शुरुआत में ही कि बताया है, कि filmyzilla वेबसाइड भारत में प्रतिबंधित है, और भी कई अलग-अलग प्रकार की सभी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाया गया है, लेकिन उसके बावजूद भी यह सभी प्रकार की मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट इंटरनेट पर चल रही है। FilmyZilla वेबसाइट को एक्टिव रखने के लिए और सरकार की नजर से बचाए रखने के लिए इस वेबसाइट को अलग-अलग डोमेन बार-बार ट्रांसफर किया जाता है।

जिसकी वजह से अगर आप filmyzilla वेबसाइट को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं, तो उसके लिए आपको फिल्मी जिला वेबसाइट के नए डोमेन को ओपन करना होगा।

FilmyZilla वेबसाइट के सभी अलग-अलग डोमेने जो वर्तमान समय में वर्किंग है, और वह सभी URL को आप बहुत आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। उनके बारे में नीचे आपको जानकारी दी गई है।

यह भी पढें :- TOP 10 BOLLYWOOD MOVIES ON POLICE MAN 

FilmyZilla वेबसाइट के सभी वर्किंग डोमेन नेम

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता ही है, कि फिल्मी जिला वेबसाइट सरकार की नजरों से बचने के लिए हर दिन अपने वेबसाइट को अलग-अलग डोमेन पर ट्रांसफर करता है। इसीलिए वर्तमान समय में फिल्मी जिला वेबसाइट नीचे दिए गए इन सभी URL के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। और यह सभी अलग-अलग यूआरएल filmyzilla वेबसाइट के अलग-अलग पेज पर रीडायरेक्ट करता है।

1. FilmyZilla.in
2. filmyzilla.pink
3. FilmyZilla.net
4. FilmyZilla.icu
5. FilmyZilla.org
6. FilmyZilla .site
7. FilmyZilla.viz
8. FilmyZilla.south
9. FilmyZilla.biz
10. FilmyZilla.trade
11. FilmyZilla.com
12. FilmyZilla.vip
13. FilmyZilla.me
14. FilmyZilla.world

FilmyZilla जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना Safe है या नहीं?

तो दोस्तों आप सभी को बता दें, कि FilmyZilla जैसी वेबसाइट से किसी भी प्रकार की मूवी को डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है, हम आपको इसलिए कह रहे हैं, क्या कि FilmyZilla वेबसाइट पर जिन ऐड का इस्तेमाल किया जाता है, वह ऐड सुरक्षित नहीं है। जैसा कि दोस्तों आप सभी को पता ही है, कि जो वेबसाइट भारत में प्रतिबंधित होती है। उन वेबसाइट पर ऐडसेंस जैसे ऐड नेटवर्क का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

लेकिन वेबसाइट से पैसा कमाने के लिए यह साइड दूसरे थर्ड पार्टी ऐड नेटवर्क का इस्तेमाल लेते हैं, और उन सभी थर्ड पार्टी एंड नेटवर्क पर हम बिल्कुल भी भरोसा नहीं कर सकते हैं। मुख्य रूप से मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट पॉप एड्स का इस्तेमाल किया जाता है, और यह एक जब आप वेबसाइट को ओपन करते हैं, तो आपको मूवी डाउनलोड करने के स्थान पर किसी एंड पर क्लिक करते हैं, और उस समय आपके बिना परमिशन के आपके डिवाइस में कई अलग-अलग प्रकार की फ़ाइलों को डाउनलोड कर देते हैं। जिससे आपके सिस्टम मैं समस्या उत्पन्न हो सकती है।

मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर कई ऐसे ऐड नेटवर्क भी लगाए जाते हैं, जिससे आपके सिस्टम में मालवेयर या वायरस इंस्टॉल हो जाते हैं। सिस्टम में मालवेयर या वायरस आने के बाद हैकर आपके सारे डेटा को एक्सेस कर सकता है। और आपके सिस्टम को भी हैक कर सकता है।

इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे, कि पैराटाइड वेबसाइट आपके लिए मूवी डाउनलोड करने के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है, और हम भी आपको हमेशा ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते हैं।

क्या FilmyZilla Web Site Legal है?

दोस्तों ज्यादातर देशों में ऐसे कंटेंट को अपने साइड में अपलोड करना जो कि बिना किसी लाइसेंस के प्राप्त की गई हो वह पूरी तरह से लीगल मानी जाती है। लेकिन FilmyZilla जैसी वेबसाइट को हम लीगल मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट नहीं कह सकते हैं,यह वेबसाइट पूरी तरह से भारत में अनलीगल है, और यह सरकार की बिना अनुमति के इंसाइडर को ऑपरेट कर रहे हैं।

Disclaimer

दोस्तों एक बार फिर से हम आपको यह बता देते हैं, कि FilmyZilla जैसी वेबसाइट भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है, और इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना बैंक कानूनी अपराध माना जाता है। इसलिए हम आप सभी को यही सलाह देते हैं, कि आप अगर कोई लेटेस्ट फिल्म को ऑनलाइन अपने स्मार्टफोन के माध्यम से देखना चाहते हैं, तो ऐसी Pirated Website के चक्कर में ना पड़े।

वहीं अगर आपको अपने स्मार्टफोन के माध्यम से ऑनलाइन लेटेस्ट मूवी को देखना है, तो आप YouTube, Hotstar, Netflix, Amazon Prime जैसे प्रीमियम प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

 

Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here