Entertainment Movies Tips

Madras Rockers : Hindi Movies Download

Madras Rockers : Hindi Movies Download

Madras Rockers : दोस्तों आज के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा जिसके पास स्मार्टफोन ना हो। आज प्रत्येक व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन से व्यक्ति घर बैठे खाना, कपड़ा या अपनी जरूरत का कोई भी सामान आसानी से मंगवा सकता है। आप घर बैठे किसी भी लेटेस्ट मूवी को अपने स्मार्टफोन में भी आराम से देख सकते हैं। जी हां अब आपको सिनेमा घर जाने की जरूरत नहीं है। बस अपने स्मार्टफोन में उस मूवी डाउनलोड करिए और कहीं भी किसी भी जगह पर बैठकर आनंद लीजिए, हां इसके लिए आपके मोबाइल फोन में इंटरनेट का होना बहुत जरूरी है।

कोई भी इंडस्ट्रीज जैसे बॉलीवुड हॉलीवुड साउथ इंडियन सभी समय समय पर सिनेमाघरों में अपनी नई नई फिल्में रिलीज करते हैं। इसके कुछ दिन बाद ही आपको यह फिल्म में इंटरनेट पर देखने को मिलती थी लेकिन इंटरनेट पर अब ऐसी बहुत सारी वेबसाइट है। जो किसी मूवी के रिलीज होने से पहले ही अपनी वेबसाइट पर वह मूवी उपलब्ध करवा देती हैं। यह लोग उस मूवी को चुराकर अपनी वेबसाइट पर लोगों के लिए उपलब्ध करवा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह काम गैरकानूनी होता है क्योंकि यह लोग फिल्मों की पायरेसी करते हैं।

दोस्तों जो वेबसाइट के चीन मूवी के रिलीज होने से पहले ही अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते हो उन वेबसाइटों का प्रयोग बिल्कुल नहीं करना चाहिए। आपको उन वेबसाइटों का प्रयोग करना चाहिए जो पूरी तरह से लीगल हो। यह भी फाइटर पूरी तरह से अनलीगल होती हैं।

Madras Rockers

Madras Rockers एक मूवी प्लेटफार्म में या यूं कह लें कि एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। जहां पर आप किसी भी प्रकार की मूवी को बस कुछ ही मिनटों के अंदर अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप में डाउनलोड करके आनंद ले सकते हैं। यहां पर आपको लेटेस्ट और पुरानी मूवी देखने को मिलती हैं। इसके अलावा जो नई फिल्म रिलीज होने वाली होती है वह भी यहां पर पहले ही अपलोड कर दी जाती है जिससे कोई भी इस वेबसाइट पर आने वाला यूजर उस मूवी को डाउनलोड कर सकता है।

ऐसा हमेशा नहीं होता है। यह लोग कभी-कभी ही नई मूवी को अपनी वेबसाइट पर पहले अपलोड करते हैं। हालाकी जितनी भी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट होती हैं। वह लोग पायरेसी तो करते ही हैं। इस कारण उनकी वेबसाइट ब्लॉक कर दी जाती है लेकिन फिर भी यह लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और तुरंत एक नई वेबसाइट बना डालते हैं।

अपने देश में यह मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट बहुत ही ज्यादा प्रचलित है। या यू कह ले की इस वेबसाइट बहुत ही ज्यादा लोग मूवी डाउनलोडिंग करने के लिए आते हैं। साथी आपको इस वेबसाइट पर कई अलग-अलग भाषाओं की मूवी देखने को मिल जाती है। यहां पर आप को सबसे अधिक बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ इंडियन मूवी अधिक देखने को मिल जाती हैं।

Madras Rockers पर उपलब्ध Movies Category

जैसा कि आपको पता है कि यह एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है तो यहां पर आपको हिंदी, अंग्रेजी, उर्दू तमिल, तेलुगु, पंजाबी आदि कई भाषाओं की मूवी यहां पर मौजूद होती है। जयपुर साइड गैर कानूनी है इसी कारण इन जैसी वेबसाइटों को इंटरनेट पर ब्लॉक कर दिया जाता है क्योंकि यह लोग मूवी कि ऑफलाइन पायरेसी करते हैं। लेकिन ब्लॉक होने के तुरंत बाद ही यह लोग दूसरा डोमेन लेकर इंटरनेट पर मौजूद हो जाते हैं और उसमें नई फिल्म को अपलोड कर देते हैं।

इन वेबसाइटों की खासियत यह होती है कि इनका डोमेन नेम ना होने के बावजूद भी काफी यूज़र तुरंत ही इस वेबसाइट पर पहुंच जाते हैं। वैसे तो इंटरनेट पर आपको हजारों डाउनलोडिंग वेबसाइट मिल जाती हैं लेकिन उनमें कुछ ऐसी वेबसाइट होती हैं जिसमें ज्यादा यूजर नहीं जाते हैं क्योंकि हर किसी को अब फुल एचडी क्वालिटी की वीडियो डाउनलोडिंग करना होता है यहां पर आपको फुल एचडी में वीडियो देखने को मिल जाती है।

Madras Rockers वेबसाइट की एक खास बात यह है कि यह अपने विजय के लिए बहुत ही लाभदायक होती है क्योंकि बहुत सारी ऐसी वेबसाइट होती हैं। जो कमाने के उद्देश्य बहुत ही ज्यादा एड्स का प्रयोग करते हैं। लेकिन इसमें ऐसा नहीं है हां ब्रो किसने भी किया गया है लेकिन ऐसा नहीं कि कोई भी यूजर आए और उसे कई प्रकार के ऐड देखने को मिले।

Madras Rockers की प्रमुख श्रेणियां

हरि के साइड अपने मन प्रसन्न कैटेगरी को बनाती है जिससे यूजर आसानी से उस केटेगरी में जाकर अपनी मूवी को डाउनलोड कर सके। इस वेबसाइट में भी ऐसे बहुत सारे श्रेणियां बनाकर रखी हुई हैं यह निम्न प्रकार से है।

1. Latest Top Mp3 Bollywood Ringtones
2. New Bollywood Movies
3. South Movies
4. Tamil Movies
5. Telugu Movies
6. New Hollywood Dubbed Movies
7. Top Rated Movies
8. Evergreen Bollywood Movies
9. Hollywood Series Movies
10. Hollywood Movies Hindi Dubbed
11. Bollywood Movies
12. Cartoon Dubbed Movies
13. TV Shows In Series
14. A To Z Bollywood Mp3
15. Top Movies

Madras Rockers पर उपलब्ध मूवी फॉर्मेट

सभी प्रकार की वीडियो या शार्ट वीडियो में एक फॉर्मेट होता है। वैसे तो किसी भी वीडियो के फॉर्मेट होते हैं यहां पर हम आपको ऐसे ही कुछ फॉर्मेट के बारे में बताएंगे। आजकल लोग फुल एचडी में देखना पसंद करते हैं। पहले के समय में लोगों के पास ज्यादा नेट उपलब्ध नहीं होता था। इस कारण वह एचडी फुल एचडी में वीडियो को डाउनलोड नहीं करते थे लेकिन आज के समय में सच्चे पास भरपूर मात्रा में डाटा होता है। जिसके कारण वह फुल एचडी में वीडियो को बस कुछ ही मिनटों में डाउनलोड कर सकते हैं।

1. 360P
2. 480P
3. 720P
4. 1080P
5. HD
6. MKV
7. FULL HD

भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार की मूवी रिलीज होने से पहले देना या डाउनलोड करना इल्लीगल होता है। अभी कुछ समय पहले ही काफी सारी पायरेटेड वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया गया था। यदि आप किसी मूवी को सही प्रकार से देखना चाहते है। तो इसके लिए कई ऐप्स और वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध है। जिसपर आपको कुछ मंथली चार्ज देना पड़ता है।

Read Also :- 1337x क्या है, Download Bollywood And Hollywood Movies

निष्कर्ष

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने एक नई मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में जानकारी दी है। जिसमें आप फ्री में किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि यह सब गैरकानूनी होता है। यह आर्टिकल जानकारी के उद्देश्य से बनाया गया है।

Disclaimer

हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा नहीं देती हैं। हम इस आर्टिकल को केवल जानकारी के तौर पर शेयर कर रहे हैं। हम किसी व्यक्ति को अन लीगल तरीके से मूवी देखने के लिए प्रेरित नहीं कर रहे हैं। अगर आप मूवी देखना चाहते हैं तो लीगल तरीकों को अपनाएं।

Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

Leave a Comment

You cannot copy content of this page