Movies Tips

MovieRulz 2021 – Download Bollywood And Hollywood Movie 

MovieRulz 2021 - Download Bollywood And Hollywood Movie 

movierulz 2021 movierulz.vpn movierulz hollywood hollywood movies 2021 download हॉलीवुड मूवी हिंदी में डाउनलोड movierulz.kt मूवीरुल्ज़ movierulz bollywood  – Download Bollywood And Hollywood Movie : आप भी मेरे जैसे मूवी Latest Movie देखने के शौकीन है अगर हां तो आर्टिकल ध्यान से पढ़ना आज इस आर्टिकल में आपको एक वेबसाइट का ज़िक्र होगा जिससे आप new Telugu movies 2021 download कर पाओगे और एक बात इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ तेलुगु मूवी नहीं बल्कि हिंदी, इंग्लिश, मलयालम, तमिल, तेलगु, जैसे बहुत से भाषाओं में आपको HD movies मिलेंगी. अगर आप तेलगु मूवी के दीवाने हैं तब तो शायद आपको पता हो movierulz तेलगु शोज डाउनलोड के विषय में जरूर पता हो, में ऐसा इसलिए बोल रहा हूँ क्यूंकि Tamilrockers के बाद यदि किसी New Telugu Movies Online Downloading Website movierulz movierulz 2021 hollywood हिंदी मूवी डाउनलोड साइट   का नाम आता है तो वो सिर्फ और सिर्फ movierulz 2021 movierulz.vpn movierulz kt movierulz bollywood  ही है.

इस वेबसाइट की बात करू तो ये वेबसाइट Pirated वेबसाइट है इसलिए ऐसे website से कोई भी content फिर चाहे वो तेलगु फिल्म डाउनलोड हो या फिर कोई dubbed हिंदी मूवी हो. उन्हें download करने से पहले अगर आपने इस वेबसाइट के बारे में कुछ भी ना सुना हो तो थोड़ा धीरज रखो क्योंकि आज का आर्टिकल सिर्फ MovieRulz के ऊपर बना है चलो सुरु करते है, इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको Movierulz वेबसाइट के विषय में सभी जरूरी जानकारी प्राप्त हो जाएगी.

MovieRulz वेबसाइट क्या है?

यह MovieRulz एक लेटेस्ट मूवी Pirated वेबसाइट है इसमें आपको कोई भी लेटेस्ट मूवी, लेटेस्ट गीत, Tv सीरीयल, डब्ड मूवी, वो भी रिलीज तिथि से पहले ये एक दिन बाद आ जाती है इस साईट को सरकार ने बंद कर रखा है क्योंकि ये वेबसाइट दूसरे का कंटेंट को अपनी वेबसाइट पर बिना उस कंटेंट के मालिक के पूछे डालती थी इसलिए ये वेबसाइट illegal है इसको बहुत सारे देश ने बंद कर के रखा है

पर ये वेबसाइट अभी भी चलती है डोमेन नेम चेंज कर के और लाखों में यूजर आते इस साईट पर मूवी डाउनलोड के लिए मूवी को सिंपल और बहुत आसान तरीके से डाउनलोड कर सकते है, और आप आराम से ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते है जो की बेहद आसान बना देती है। पर MovieRulz 2021 यह वेबसाइट लेटेस्ट चीजों को अपनी वेबसाइट पर डालती है और जो भी उस Original कंटेंट का निर्माता होगा उसको भारी नुकसान होगा इसलिए इस साइट को Goverment के नियम के अनुसार ये वेबसाइट illegal है।

MovieRulz वेबसाइट क्या Legal है?

नहीं! ये वेबसाइट illegal हैं। भारत में ही नहीं बल्कि ऐसे बहुत से देश हैं जहाँ की Movies की piracy करना एकदम से क़ानूनी अपराध माना जाता है. यदि किसी सूत्रों से इस विषय में पता चला तब आपको इसके लिए दंडित भी किया जा सकता है.

Read Also :- Filmyzilla Bollywood And Hollywood HD Movie Download 2021

MovieRulz में कया मिलता है?

मूवी रुल्वेज़ बसाइट में कुछ ऐसे सुविधा उपलब्ध है जो कि दूसरी किसी और मूवी डाउनलोड वेबसाइट से अलग बनाती है। MovieRulz पर आपको नीचे दिए प्रकार से विडियो मिलती है। MovieRulz 2021 पर आपको हर वो मूवी मिलेगी जो पैसे से मिलती वो भी बिलकुल फ्री में इस साइट पर आपको हॉलीवुड मूवी, बॉलीवुड मूवी, साउथ मूवी, इंग्लिश मूवी, बंगाली मूवी, भोजपुरी मूवी, पंजाबी मूवी, टीवी सीरियल, टीवी शो, और भी बहुत कुछ मिलेगा। इसमें आप कोई भी मूवी को रिलीज होने के 1~2 घंटे बाद download ओर Online Stream कर सकते है

MovieRulz वेबसाइट पर किस प्रकार की Quality मिलती है?

MovieRulz वेबसाइट पर सभी प्रकार की Quality Available है जैसे HD CAM RIP, BRRIP, 300MB Movies, 1080p,
720p, 440p, 360p, 260p, 160p Quality की विडियो मिलती है आप को जो अच्छा लगे उस quality में विडियो download कर सकते है, और ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते है।

Read Also :- UWatchFree Movies Download And Stream TV Series 2021

MovieRulz वेबसाइट पर मूवी कैसे डाउनलोड करे ?

आप जैसे फिल्म को डाउनलोड करते है उसी तरह MovieRulz में TV Series, Latest Movie, etc को भी आसानी से Download कर सकते हैं और आप ऊपर दिए गए Search सेक्शन पर फ़िल्म नाम सर्च करके डाउनलोड कर सकते है और ऑनलाइन Stream कर सकते हो! फिल्म डाउनलोड करने के लिए Website में Sign Up होने की जरूरत नहीं है इसमें आप बिना Sign Up हुए आसानी से फिल्मों को Download कर सकते हैं जो कि बहुत मज़ेदार है।

Read Also :- Movieverse – Latest Movie Download, Web Series Tv Serele

MovieRulz वेबसाइट सुरक्षित है ये नहीं?

नही! अगर में बताऊं तो मूवी डाउनलोड वेबसाइट सुरक्षित नहीं होती क्यों की ये 3rd पार्टी Advertisement Company के Advertisement अपनी वेबसाइट पर डालती है और वो 3rd पार्टी Advertisement Company Software Malware Etc अपने system में आता है जिस से मोबाइल हैक हो जाता है। अब जानते कैसे होता है अटैक MovieRulz पर आप कोई भी मूवी को रिलीज होने के 1~2 घंटे बाद download ओर Online Stream कर सकते हों पर आपको एक बात बोल दूं जब आप कोई भी मूवी download करोगे तो इंटरनेट प्रोटोकॉल में आपका Ip Or आपका डिवाइस आईडी Save होता जिस से आपको परेशानी हो सकती है आज के लॉकडाउन समय में बहुत फ्रायड हो रहे है जिस से साइबर क्राइम बहुत एडवांस है.

अगर उनके पास आपका आईडी और Ip Address चला गया तो आपके ऊपर जुर्माना हो सकता है और कानूनी कार्रवाई भी कर सकते है, और एक बात सुनो अगर आप इस वेबसाइट पर जाओगे तो आपको साइबर क्राईम बाद में जुर्माना लगाएगी पहले आपकी हैकर मार लेंगे अब पूछो कैसे? जब आप इनके वेबसाइट पर जाओगे तो आपको advertisement आएगी जबकि वो गूगल Advertisement नहीं होंगे क्योंकि गूगल इन वेबसाइट पर Advertisement नहीं देती क्योंकि यह किसी और का content अपने साईट पर डालती है इसलिए गूगल इनको Advertisement. क्यूंकि ये गूगल पॉलिसी के खिलाफ है. लेकिन जब वो 3rd Advertisement कंपनी का ads यूज करती है डिवाइस में वायरस आता है जिस से मोबाइल हैक हों जाता है ।

लीगल तरीके से ऑनलाइन वीडियो कैसे देखें?

आप अगर Legal {कानूनी} तरीके से मूवी को देखना चाहते हैं तो आप Amazon Prime, Netflix, Hotstar पर Subscription Plan लेकर Movie Stream कर सकते हैं आप अगर इन पर विडियो देखोगे तो legal है क्यूंकि ये सब owner की इजाजत लेते है तब अपनी साइट पर डालते है।

MovieRulz  Question / Answer

Question 1. MovieRulz क्या ये Legal है?

Answer : No

Question 2. MovieRulz यूज करना सुरक्षित है?
Answer : No

Read Also :- HDDownloadHub 2021 – Latest Movie Download

Conclusion

Movies Download करने से पहले मैं आपको Warning देना चाहूंगा, ऐसी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें क्योंकि यह एक illegal कार्य है और इसको उपयोग करने से आपके फोन या कंप्यूटर में वायरस आ सकते हैं और यदि आप Piracy करते वक्त पकड़े जाते हैं तो आपको भारी-भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के अनुसार भारत में ORIGINAL CONTENT की PIRACY करना जुर्म है. {Knowledge Tour} में हम किसी भी प्रकार की गैरकानूनी काम का समर्थन नही करते है. यह पर दी गई जानकारी आपको गैरकानूनी काम से जागरूक करना है. कृपया इन वेबसाइट से दूर रहे और अगर इन गतिविधियों को दोहराना है तो Legal रास्ता चुने|

Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

Leave a Comment

You cannot copy content of this page