Entertainment Movies Tips

TamilRockers 2021 : Download Hindi Movie

TamilRockers 2021 : Download Hindi Movie

TamilRockers 2021 : आज के युग में लोग घर से बाहर नहीं निकलते क्योंकि लोगों के पास मोबाइल फोन और इंटरनेट की सुविधा है जिससे वह लोग मोबाइल में ही अपना मनोरंजन का साधन खोज लेते हैं आज का यह आर्टिकल इसी विषय पर है कि आप मनोरंजन के लिए अगर लेटेस्ट मूवी देखना पसंद करते हैं और आप ऑनलाइन से किसी मूवी डाउनलोड वेबसाइट का प्रयोग करते है मूवी डाउनलोड करने के लिए तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना इस आर्टिकल में हम आपको tamilrockers.com 2021 tamilrockers 2021 tamil movies download tamilrockers 2021 new movie download jio tamilrockers 2021 tamilrockers 2021 download tamilrockers hindi वेबसाइट के बारे में बताएंगे।

TamilRockers भी एक पायरेटेड वेबसाइट है यह वेबसाइट भी नहीं रिलीज हुई मूवी की पायरेटेड मूवी आपने वेबसाइट पर देती है और यह वेबसाइट बाकी सभी वेबसाइट से पहले मूवी को उपलब्ध करा देती है इस बैक साइड की है कि एक खासियत है की यह सबसे पहले मूवी तो हमको देती है और यह वेबसाइट जो भी मूवी को अपने वेबसाइट पर देगी वह बिल्कुल एचडी क्वालिटी में मूवी को अपलोड करती है जिस वजह से तमिल रॉकर्स हिंदी वेबसाइट सभी वेवसाईट से भी जायदा पॉपुलर है ।

आज इस आर्टिकल में हम आपको तमिल रॉकर्स के वेबसाइट के बारे में ही बताएंगे कि यह वेबसाइट लीगल है या नहीं और इस वेबसाइट का प्रयोग कैसे करें लेटेस्ट मूवी डाउनलोड के लिए चलिए आगे बढ़ते हैं ।

TamilRockers वेबसाइट क्या है ?

तामिल रॉकर्स piracy वेबसाइट है यह वेबसाइट एक इलीगल तरीके से कंटेंट को अपने वेबसाइट पर डालती है जितनी भी नई रिलीज हुई मूवी या फिर टीवी सीरियल, लेटेस्ट सॉन्ग इत्यादि जो नए आने वाले हैं उन सब की फोटो कॉपी अपने वेबसाइट पर प्रोवाइड करवाती है TamilRockers हिन्दी वेबसाइट का प्रयोग करके आप कोई भी मूवी को आसानी से डाउनलोड या ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हो बिल्कुल आसानी से लेकिन यह वेबसाइट सुरक्षित नहीं है ।

TamilRockers वैबसाइट सुरक्षित है ?

तामिल रॉकर्स तेलगु वेबसाइट सुरक्षित नहीं है, इसके सुरक्षित ना होने के दो वजह हैं पहला वजह कानूनी जुर्म और दूसरा वजह एडवर्टाइजमेंट प्रॉब्लम दोनों बजह की सभी जानकारी नीचे लिख रखी है।

1. TamilRockers वेबसाइट पर अगर आप कोई भी मूवी को डाउनलोड करने जाते हो या फिर इसके वेबसाइट पर जाते हो तो आपको बहुत सारे अश्लील टाइप किया एडवर्टाइजमेंट मिलेगी अगर आप उन पर गलती से भी क्लिक कर देते हो तो आपके मोबाइल में एक सॉफ्टवेयर डाउनलोड हो जाता है जिससे आपका मोबाइल फोन खराब भी हो सकता है या फिर हैक भी हो सकता है।
2. सरकार के नियम के अनुसार मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट इलीगल है अगर इसका प्रयोग करते हुए कोई भी पकड़ा गया तो उसके ऊपर जुर्माना और जेल भी हो सकती है इसलिए इन सब से दूर है और मूवी देखने का लिगल तरीके चुने भले आपको कुछ पैसे देने होंगे पर आपको सुरक्षित रहोगे ।

TamilRockers वेबसाइट पर क्या मिलता है ?

ये वेबसाइट पर पहले तमिल मूवी मिलती थी लेकिन धीरे-धीरे करके जब यह वेबसाइट पूरे इंडिया में पॉपुलर होने लगी तब इस वेबसाइट ने अपना डेटाबेस बड़ा कर लिया और आज इस वेबसाइट पर हमको पुरानी मूवीस भोजपुरी मूवी, हिंदी मूवी, पंजाबी मूवी, तमिल मूवी, गुजराती मूवी, इससे भी ज्यादा भाषाओं की मूवीस हमको मिलती है जहां पहले यह वेबसाइट अकेला साउथ वेस्ट में पॉपुलर था अब यह वेबसाइट पूरे इंडिया में प्रचलित हैं ।

Tamil Rockers वेबसाइट में मूवी क्वालिटी क्या मिलती है ?

इस वेबसाइट को पॉपुलर होने की एक वजह HD क्वालिटी मूवी है क्योंकि यह वेबसाइट रिलीज हुई मूवी को अपने वेबसाइट पर सबसे पहले अपलोड करती है और वह भी फुल एचडी क्वालिटी में इस साइट में हमको अकेला एचडी क्वालिटी नहीं मिलती इसमें हमको बहुत सारी क्वालिटी भी मिल जाती है जैसे : 480P, 720P, 1080P, MP3, webcam, DVDScr, CamRip, 360P, HDRip, Bluray ,MP4, MPEG.

Tamil Rockers वेबसाइट पर कैटिगरी क्या है ?

तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर सभी मूवी की कैटेगरी मिल जाएगी, जैसे : डरामा, एक्शन, इंटरटेनमेंट, फनी, रोमांटिक, डब्ड मूवी, लेटेस्ट बॉलीवुड मूवी, लेटेस्ट भोजपुरी मूवी, एनीमेशन कार्टून मूवी, टीवी सीरियल, लेटेस्ट पंजाबी मूवी लेटेस्ट सॉन्ग और भी बहुत कैटेगरी मिल जाएगी अगर आप इसके वेबसाइट पर जाओगे तो आपको कैटेगरी का एक अलग सा सेक्शन मिलेगा जहां पर आप कैटेगरी पर क्लिक करके कोई भी मूवी को खोज सकते है.

Bollywood Movie कैसे डाउनलोड करे तमिल रोकर्स ?

लेटेस्ट बॉलीवुड मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा वेबसाइट Tamilrockers 2021 वेबसाइट है इस साइट का प्रयोग करके आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हो और उन्हें स्ट्रीम भी कर सकते हो अब बात करते हैं कि आप किसी भी कैटेगरी की मूवी कैसे डाउनलोड करोगे,

1. Tamilrockers.com वेबसाइट पर जाना है और ऊपर दिए गए सर्च में मूवी का नाम लिखना है जैसे ही आप मूवी का नाम लिखोगे और सर्च करोगे तो आपके पास उस मूवी का फोटो आ जाएगा अगर आपको मूवी का नाम नहीं पता फिर आप कैटेगरी सेक्शन का मजे ले सकते हो कैटेगरी सेक्शन में जाकर आप डिसाइड कर सकते हो कि आपको किस कैटेगरी की मूवी देखनी है,

2. उसके कैटगरी पर क्लिक करके आप आगे बढ़ सकते हो जैसे ही आपको मूवीस इमेज मिल जाएगी उस इमेज पर क्लीक करके आप नेक्स्ट पेज पर आ जाओगे वहां पर आपको दो बटन मिलेंगे पहला बटन डाउनलोड मूवी का होगा और दूसरा बटन ऑनलाइन स्ट्रीम का होगा जैसे ही आप डाउनलोड करोगे तो आपसे क्वालिटी पूछा जाएगा अब कोई भी क्वालिटी सिलेक्ट करके मूवी को डाउनलोड या फिर स्ट्रीम भी कर सकते है.

Movies को लीगल कैसे दिखते है ?

अगर आपको बिना किसी के डर से या फिर हम बोले लीगल तरीके से वीडियो को देखना है तो आप फिर कुछ पैसे देकर महीने का प्लान ले सकते हैं उस प्लेन में आपको बहुत सारी मूवी मिल जाएगी टाइम पास करने के लिए और वह सभी मूवी लेटेस्ट और पुरानी होगी अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस प्लेटफार्म पर पैसे लगाकर लीगल तरीके से मूवी देखे तो हम बता दें ऑनलाइन में बहुत सारे प्लेटफार्म है

जहां पर आप लीगल तरीके से वीडियो देख सकते हैं जैसे कि Netflix अगर आपको Netflix का प्लेन महंगा लगता है तो आप फिर Amazon Prime, Disney Hotstar, SonyLiv, YouTube, Zee5, Big Flix, Popcornflix, MX Player का महीने का प्लान भी ले सकते हो, जहां पर आपको प्लेन कम लगे वह प्लेटफार्म आप ले सकते हो मूवी की परमिशन लेकर अपने प्लेटफार्म पर डाल दिया और कुछ पैसा मूवी निर्माता को देती है जो भी इस मूवी से इनकम आती है.

Read Also : – TamilYogi 2021 वेबसाइट क्या है HD मूवी कैसे डाउनलोड करे ?

Tamil Rockers 2021 Alternative Website 

तामिल रॉकर्स वेबसाइट एक अकेला ही वेबसाइट नहीं है जो की फ्री लेटेस्ट एचडी मूवी देता हो इसके जैसे लाखों वेबसाइट है जो बिल्कुल फ्री में मूवी को देती है लेकिन यह वेबसाइट बहुत पॉपुलर है इस वजह से इस वेबसाइट पर सबसे पहले एचडी क्वालिटी में मूवी आ जाती है अब इसके जैसे बहुत सारी वेबसाइट है उनका मैं नाम तो नहीं लिख सकता लेकिन कुछ वेबसाइट का नाम मैंने नीचे लिख रखा है आप उन पर भी जाकर मूवी को डाउनलोड कर सकते है,

  1. Filmywap
  2. 9xmovies
  3. Tamilyogi
  4. Worldfree4u
  5. 123movies
  6. Gomovies
  7. Pagalworld
  8. Moviesda
  9. Djpunjab
  10. FilmyZilla

Tamil Rockers की नई लिंक क्या है ?

नई लिंक लेने के लिए आपको फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम, और भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जाना है और वहां पर आपको #tamilrokers सर्च करना है और आपको ऑफिशल पेज मिल जाएगा वहां पर आपको tamilrockers का ओरिजनल लिंक मिल जायेगी, कुछ लिंक मैने नीचे दिए हुए है वहां से जाके भी वेबसाइट पर जा सकते हो,

  • Tamilrockers.com
  • Tamilrockers.In
  • Tamilrockers.Co
  • Tamilrockers.Io
  • Tamilrockers.Net
  • Tamilrockers.Online
  • Tamilrockers.Edu
  • Tamilrockers.Org
  • Tamilrockers.Tk

Tamilrockers FAQ

Question 1. क्या Tamilrockers Legal है?

Answer : नही ! तामिल रॉकर्स इलीगल है.

Question 2. Tamilrockers वेबसाइट यूज करना सुरक्षित है?
Answer : ये वेबसाइट यूज करना बिलकुल भी सुरक्षित नही है.
Question 3. तामिल रॉकर्स पर सरकार ने प्रतिबंध लगा रखा है?
Answer : हा ! सरकार ने Tamil Rockers वेबसाइट पर बैन लगा रखा है, लेकिन यह वेबसाइट नया डोमेन नेम लेकर फिर से लोगों को फ्री में मूवी देने का काम सुरु कर देती है

Conclusion

मूवी डाउनलोड करने से पहले मैं आपको सावधान कर दू, ऐसी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें क्योंकि यह एक illegal कार्य है और इसको उपयोग करने से आपके फोन या कंप्यूटर में वायरस आ सकते हैं और यदि आप Piracy करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको भारी-भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है. {our वेबसाइट नेम } इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है।

यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य कभी भी और किसी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं है।

कृपया ऐसी website से दूर रहे और film download करने का सही रास्ता चुने।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page