गली दिसावर सट्टा किंग: सट्टा किंग आज का परिणाम

0

Today Satta King Result भारत में सट्टा किंग गेम की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जो लोग सट्टा किंग गेम के बारे में थोड़ा बहुत जानते हैं। उनको देश में सत्ता बाजारों के बारे में भी जानकारी अवश्य होगी। देश में बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिन का परिणाम अलग-अलग समय अवधि पर घोषित किया जाता है। देश के कई लोकप्रिय सट्टा बाजार जैसे:- गली सट्टा, दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट , दिल्ली सट्टा बाजार इत्यादि। आज हम आपको इस आर्टिकल में Today Satta King Result के बारे में जानकारी देने वाले हैं।सट्टा किंग , Satta King , Desawer Today , Gali Satta , गली दिसावर सट्टा किंग , सट्टा किंग गली , दिल्ली दिसावर सट्टा किंग , Gali Desawer

Gali Today Satta King Result

भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार गली जहां से Today Satta King Result जारी कर दिया गया है। जिन लोगों ने आज गली इलाके से सट्टा लगाया है। उनको अब इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है।

  • गली इलाके से इस गेम को खेलने वाले लोगों का परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए उपलब्ध करवा दिया गया है।
  • आज के इस परिणाम के रूप में 3 नंबर का चयन किया गया है।
  • जिन लोगों ने 3 नंबर का चयन करके आज इस गेम में अपने पैसे लगाए थे। वे लोग आज गली के सट्टा किंग बन गए हैं।
  • इतना ही नहीं जो लोग आज गली के सट्टा किंग बने हैं। उनको बहुत ज्यादा मुनाफा भी हुआ है।

Desawer Satta Result

भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार दिसावर जिसका परिणाम देश में सबसे पहले जारी किया जाता है। देश में सुबह 5:00 बजे दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम घोषित हो जाता है। आज का दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम जारी कर दिया गया है।

  • जिन लोगों ने दिसावर इलाके से आज सट्टा लगाया है,उनका परिणाम घोषित हो गया है।
  • आज के परिणाम के रूप में इस इलाके से 55 नंबर को चयनित किया गया है।
  • दिसावर इलाके में रहने वाले उन लोगों के लिए 55 नंबर लकी साबित हुआ है। जिन्होंने इस नंबर का चयन करके अपने पैसे लगाए थे।
  • जो लोग आज दिसावर के सट्टा किंग बने हैं। उन लोगों को लगाए गए पैसे का 80 गुना वापस मिला है।

आज का दिल्ली सट्टा किंग परिणाम

  • भारत की राजधानी दिल्ली में भी सट्टा किंग गेम काफी लोकप्रिय है और यहां हजारों की संख्या में रोजाना लोग सट्टा गेम खेलते हैं। आज का राजधानी दिल्ली का सट्टा किंग परिणाम जारी हो चुका है।
  • इसका सीधा सा मतलब यह है, कि जिन लोगों ने 19 नंबर का चयन करके सट्टा बाजार में सट्टे लगाए थे वे लोग आज के विजेता बन गए हैं।

Disclaimer

भारत में सट्टा गेम और सट्टा मटका दोनों को सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है। साल 2008 के बाद इस गेम को पूरी तरह से भारत में बैन कर दिया है। इस Game की शुरुआत 1961 में हुई थी और कुछ साल 50 सरकार ने इसका विरोध जताया। आखिरकार साल 2008 में इस गेम को पूरी तरह से सरकार ने देश में बैन कर दिया। लेकिन आज भी लोग भारतीय कानून को नजरअंदाज करते हुए इस गेम में बहुत ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं।

Read also :- Today Satta King Result: कल्याण,दिल्ली और दिसावर का सट्टा परिणाम यहां देखें

यदि कोई व्यक्ति देश में यह गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को ₹1000 जुर्माना और 1 साल की सजा के साथ दंडित किया जाएगा। Knowledge Tour वेबसाइट का सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार के गेम खेलने की सलाह देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here