Top 10 Bollywood Movies

0
Top 10 Bollywood Movies 2021 :- बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2021 में कई फिल्में रिलीज हुई है। आज के समय देखा जाए तो हर शुक्रवार को यह क्या दोष फिल्म रिलीज हो जाती है। 2021 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से कई फिल्में फ्लॉप हुई है। तो कई फिल्में सुपरहिट दी गई है। आजकल के माध्यम से टॉप 10 बॉलीवुड मूवी के बारे में बात करेंगे।Bollywood Movies Releasing in January 2021 , Bollywood Movies Releasing in March 2020 , Bollywood Movies Releasing in February 2021,
Top 10 Bollywood movies 2021 List:- 
1.) Thappad:- यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज हुई है। यह फिल्म एक नाटक शैली पर निर्धारित है। इस फिल्म में हमारे समाज की सदियों पुरानी मान्यता का जिक्र किया गया। इस फिल्म में ताप्सी पन्नू ने अभिनय किया है। यह फिल्म 2020 की काफी लोकप्रिय फिल्म साबित हुई है।
2.) Panga:- यह फिल्म साल 2020 की कंगना रनौत की एक बेहतरीन फिल्म साबित हुई है। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म के गाने बहुत लोग भी हुए हैं। यह फिल्म अंतहीन कामों को सम्मान करती हुई नजर आती है। इस फिल्म में कंगना रनौत द्वारा किया गया अभिनय लोगों को बेहतरीन पसंद आया है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने काफी सालों बाद उन्हें बॉलीवुड में वापसी की है।
3.) Tanhaji: The Unsung Warrior:-  यह फिल्म अजय देवगन और काजोल की 2020 की सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई है यह फिल्म इतिहास के पन्नों पर लिखी गई कहानी पर आधारित फिल्म है। अजय देवगन और काजोल रियल लाइफ में भी पति-पत्नी है। इस फिल्म में भी अजय देवगन और काजोल ने पति पत्नी का किरदार निभाया है। तानाजी के रूप में अजय देवगन ने अभिनय किया है। अजय देवगन और सैफ अली खान का युद्ध एक भयानक युद्ध होता है और अजय देवगन विजय होते हैं।
 4. ) Angrezi Medium:-  यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज हुई। यह फिल्म एक नाटक शैली पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का नाटक लोगों को मुख्यतः कैसे आकर्षित करता है। इस फिल्म में इरफान खान व करीना कपूर ने अभिनय किया है।
5.) shubh mangal jayada  shavdhan:-  आयुष्मान खुराना द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी काफी रोचक है। फिल्म में छोटे से शहर के माता-पिता पर निर्धारित लोगों को प्रेरणा देने वाली फिल्म साबित हुई है।
6.) Malang:- यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई फिल्म 2020 की लोकप्रिय फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर दिशा पाटनी अनिल कपूर ने अभिनय किया है।  लोगों को एसडीओ की जोड़ी बहुत पसंद आई। इस फिल्म की कहानी काफी और इस फिल्म में एक्शन भी बेहतरीन किया गया है। यह एक बेहतरीन एक्शन मूवी साबित हुई है।
7.) street dancer 3D:-  यह एक नैतिक शैली पर बनी हुई फिल्म है यह फिल्म 24 जनवरी 2030 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में जरा कपूर और वरुण धवन ने अभिनय किया है। इस मे फिल्म नृत्य और प्यार का एक अनोखा संगम पेश करती है।
8.) Chhapaak:-  यह फिल्म एक रियल लड़की की कहानी पर बनी हुई है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन में घटी घटना पर आधारित हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया है यह फिल्म काभी सुपरहिट फिल्म साबित हुई है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई है। यह फिल्म संवेदनशील फिल्मों में से एक है।
9.) love aaj  kal:-  सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री मानी जाती है। इस अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। लेकिन कई सुपरहिट फिल्में दे दी है। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अभिनय किया है यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज हुई है। यह फिल्म प्रेम के अनूठे संबंध को बताती है।
10.) Happy Hardy And Heer:-  हिमेश रेशमिया द्वारा निर्देशित की गई के फिल्म हैप्पी हार्ड एंड हीर 31 जनवरी 2020 को रिलीज हुई है। यह फिल्म दर्शको को बहुत ज्यादा पसंद आई हैं। यह फिल्म एक प्रेरणादायक कहानी पर निर्धारित फिल्म है इस फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए हैं।
बॉलीवुड फिल्म देखने के सही तरीके:-  बॉलीवुड फिल्मों को देखने के कई सही तरीके इंटरनेट  पर उपलब्ध है। जिन्हें भारतीय कानून में वैध माना गया है। इंटरनेट पर उपस्थित उन प्लेटफार्म के माध्यम से आप बॉलीवुड की हर कोई फिल्म देख सकते है। हालांकि यह फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज होने के एक महीने बाद इन प्लेटफार्म पर उपलब्ध कराई जाती है।
बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए नीचे कुछ प्लेटफार्म इस प्रकार से दिए गए हैं।
1. YouTube
2. voot
3. Sony live
4. hotstar
5. x streaming
Get 90% OFF On All 1 Year Hosting Plan Buy Now
लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें Subscribe Now
अब आप  फॉलो को Google News App पर Follow Now
कैसा लगा हमारा ये आलेख, अगर आपको अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर जरूर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here