सिर्फ 17,500 रूपए में खरीदें सेकंड हैंड बाइक, देखें इस Hero Splender Plus की पूरी डिटेल्स

सिर्फ 17,500 रूपए में खरीदें सेकंड हैंड बाइक, देखें इस Hero Splender Plus की पूरी डिटेल्स – अगर आप सेकेंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखें। और अगर आपका बजट बड़ा नहीं है तो आज हम आपको इस आर्टिकल में विंटेज बाइक्स के बारे में जानकारी देंगे। Hero Splendor Plus को आप मात्र Rs. 17,500 में अपने घर ला सकते हैं । इस बाइक को आप ऑनलाइन पोर्टल से बुक कर सकते हैं। साथ ही इस बाइक के बारे में सभी जानकारी विक्रेता से प्राप्त करें। बाइक के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, आपको मालिक से बात करनी होगी। आप Droom.in से ऑनलाइन बाइक बुक कर सकते हैं। यह वेबसाइट विभिन्न उत्पादों को आज़माने का एक तरीका भी प्रदान करती है।

जानिए Hero Splender plus 100cc के बारे में

यह एक किक स्टार्ट मॉडल है। बाइक ने 52971 किलोमीटर का सफर तय किया है। यह बाइक एक पेट्रोल मॉडल है । इस बाइक की स्थिति यह है कि इसे एक हाथ से भी चलाया जा सकता है, और इसमें कोई टूट-फूट नहीं होती है। बाइक बहुत अच्छी हालत में है। बाइक के अन्य फीचर्स की जानकारी के लिए Droom. In से संपर्क करें। इसके लिए बीमा भी उपलब्ध है। 2010 के इस मॉडल को अहमदाबाद लोकेशन बताया जा रहा है। हमने बाइक की कुछ तस्वीरें भी अपलोड की गई हैं। इसमें नए टायर लगाए गए हैं। 

Read More

Droom. in से खरीदें

बाइक खरीदने से पहले ऑनलाइन पोर्टल को पूरी तरह से समझ लें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके लेन-देन वैध हैं आप एक विश्वसनीय प्लेटफॉर्म का उपयोग करें। ड्रूम ऐप पर धोखाधड़ी की संभावना कम है। कुछ वेबसाइटें विक्रेताओं को अपनी बाइक स्वयं अपलोड करने की अनुमति देती हैं, जिससे कभी-कभी धोखाधड़ी हो जाती है। ड्रूम ऐप कंपनी द्वारा ही संचालित किया जाता है, इसलिए ऐप पर सभी सुविधाएं ड्रूम द्वारा प्रदान की जाती हैं। इसलिए, यहां धोखाधड़ी का कोई मतलब नहीं है। बाइक के बारे में और जानने के लिए ड्रूम ऐप पर जाएं।

 

Leave a Comment