iPhone वाले लुक में कहर बरपा रहा POCO का ये सस्ता 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी वो भी मात्र ₹10,999 में

Poco M6 Pro 5g Review Hindi:- भारतीय मार्किट में POCO 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल में कंपनी ने ये खास चार फीचर्स शामिल किए है। इस मोबाइल की कीमत 10 हजार से भी कम देखने को मिलती है। इस मोबाइल की खासियत POCO ने बहुत शानदार फीचर्स के साथ इस मोबाइल को पेश किया है।

यह फोन एक No. 5G फोन है जो काफी कम कीमत में आपको आसानी से उपलब्ध हो जाएगा। POCO फोन का लुक काफी हद तक iPhone जैसा दिखाई देने वाला है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे। आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। इसलिए इस आर्टिकल को पूरा अंत तक पढ़े।

POCO M6 Pro 5G Smartphone Specifications

POCO M6 Pro 5G मोबाइल में 6.71-इंच की फूल HD+ डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा सकता है। तथा इस फोन में Snapdragon 4 Gen 2 का प्रोसेसर उपलब्ध किया गया है। POCO फोन में 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया जाता है।

इस मोबाइल में बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की Lithium Polymer की धांसू बैटरी देखने को मिलती है। इस फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट शामिल किया गया है। यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है।

फोन के नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रल मौजूद है। और फोन के ऊपर की तरफ 3.5mm जैक और IR ब्लास्ट मिलता है। इसमें सिम और माइक्रोएसडी स्लॉट भी देखने को मिल सकता है।

POCO M6 Pro 5G Smartphone Camera 

POCO M6 Pro 5G मोबाइल में कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 50MP का कैमरा मौजूद किया गया है। इसके साथ इस फोन में आपको 2MP वाला सेकेंडरी कैमरा देखने को मिल सकता है।

इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा शामिल किया गया है।

POCO M6 Pro 5G Smartphone Price

POCO M6 Pro 5G मोबाइल के 4GB + 64GB वाले वेरिएंट की कीमत भारत में करीब 10,999 रूपए तय की गई है। इसके आलावा 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रूपए है इसी के साथ 6GB + 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपए लिस्ट की गई है।

Read Also More Stories:

Conclusion (निष्कर्ष):

आपको इस आर्टिक्ल के माध्यम से iPhone वाले लुक में कहर बरसा रहा POCO का ये सस्ता 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी वो भी मात्र ₹10,999 में, POCO M6 Pro 5G Smartphone 2023, POCO M6 Pro 5G Smartphone Specifications, Poco M6 Pro 5g Review Hindi, POCO M6 Pro 5G Smartphone Camera, POCO M6 Pro 5G Smartphone Price क्या है। इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रदान की गई है। अगर आप POCO के इस POCO M6 Pro 5G की अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप POCO की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Leave a Comment